WhatsApp revealed some amazing features......💬🔥

नमस्ते मित्रों 🙏

कैसे हो आप लोग। सबसे पहले आप सभी को आने वाले दीपावली पर्व पर हार्दिक शुभकामनाएं। मुझे माफ कर देना मैं आपके लिए रेगुलर ब्लॉक नहीं ला पा रहा हूं। थोड़ा एग्जाम और उसके लिए मैं फस गया था इसलिए।

लेकिन आज मैं आपके लिए ऐसी जानकारी लेकर आया हूं जिसे सुनकर आप खुश हो जाओगे। यह जानकारी हमारे सबसे पसंदीदा मैसेजिंग एप WhatsApp के बारे में है।



जैसे कि आप जानते हैं पिछले कुछ दिनों में व्हाट्सएप के द्वारा काफी सारे बदलाव किए गए हैं। और काफी सारे नए फीचर्स ऐड किए गए हैं। WhatsApp में हुए बदलाव से बहुत सारे user खुश भी है। और का बहुत सारे user  ना खुश भी है।

 इसलिए WhatsApp के द्वारा काफी सारे बदलाव किए गए और काफी सारे नए फीचर्स भी ऐड किए गए हैं। जिससे यूजर ज्यादा जल्दी रिप्लाई दे सकता है।

यह सब पिक्चर की लिस्ट नीचे है।

1. WHATSAPP STICKER UPDATE

    HIKE ओर MESENGER की तरह व्हाट्सएप भी अपना स्टीकर अपडेट लेकर आया है जिसकी मदद से हम तरह-तरह के स्टीकर और हमारे मूड के हिसाबसे स्टीकर अपने  फ्रेंड्स को भेज सकेंगे।

य अपडेट आपके WhatsApp वर्जन 2.18.336 मैं मिलेगा।



 2. SWIPE TO FAST REPLY
       
         अभी आपको कोई भी मैसेज का रिप्लाई करने के लिए बार-बार उस मैसेज पर क्लिक करने की जरूरत नहीं व्हाट्सएप आपके लिए और आपका काम आसान करने के लिए स्वाइप टू टू फास्ट रिप्लाई का फीचर लेकर आया है। जब आप स्वाइप टू राईट करेंगे तो वो मैसेज का आप सीधे रिप्लाई दे सकते हो।


3. Privately Reply Group Messages.
   
      कभी-कभी हम क्यों ग्रुप में बातचीत कर रहे होते हैं तब हमें किसी को उसके मैसेज का प्राइवेट में रिप्लाई देना होता तो बहुत मुश्किल होती हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा व्हाट्सएप अभी अभी एक नया फीचर लेकर आया है जिससे हम ग्रुप में आए हुए मैसेजेस को को प्राइवेट में उसका रिप्लाई ले सकते हैं।

योर पिक्चर का इस्तेमाल करने के लिए पहले आपको ग्रुप में आए हुए मैसेज को अलग करना होगा उसके बाद 3 डॉट जो हमें देखते हैं उस पर क्लिक करें। वहां पर आपको प्राइवेट नहीं रिप्लाई का ऑप्शन लिख उस पर क्लिक करें। तो वह आपको उस मैसेज के साथ उस शख्स के प्राइवेट चैट पर लेकर जाएगा।





उम्मीद है कि यह जानकारी आपको बहुत पसंद आई होगी आप सब यह जानकारी कब खूब अच्छी तरीके से उपयोग करेंगे।

आप सभी से निवेदन है यह जानकारी आपको अच्छी लगी हो तो प्लीज इसे व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम जो भी है आपके पास उस पर जरूर शेयर कीजिए ताकि मैं आपके लिए ऐसी जानकारी लाता हूं थैंक यू धन्यवाद और फिर से आप सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं।


WhatsApp revealed some amazing features......💬🔥 WhatsApp revealed some amazing features......💬🔥 Reviewed by jcredking on November 03, 2018 Rating: 5

1 comment:

Ads

Powered by Blogger.